फिर से कांग्रेस सरकार बनवाने के लिए पाकिस्तान ने करवाया पुलवामा अटैक- डॉ मनीष राय !पढ़ें पूरी साजिश

फिर से कांग्रेस सरकार बनवाने के लिए पाकिस्तान ने करवाया पुलवामा अटैक- डॉ मनीष राय !पढ़ें पूरी साजिश
गुरुवार को हुए कश्मीर
पुलवामा के अवंतीपुरा में आतंकी हमला पाकिस्तान की बहुत बड़ी साजिश का हिस्सा है, अपने देखा होगा कि पाकिस्तान के आतंकी कश्मीर से आगे बढ़ नहीं पा रहे हैं, उन्हें या तो सीमा पर मार दिया जाता है या कश्मीर में उनके ठिकानों पर मार दिया जाता है, पाकिस्तान किसी भी सूरत में मोदी सरकार को दोबारा नहीं देखना चाहता, वह एक ऐसी कमजोर सरकार चाहता है जो उसके जिहादियों और आतंकियों को देश में जिहाद करने, अपनी जनसँख्या बढाने और आतंक फैलाने की खुली छूट दे, मोदी सरकार से पहले पाकिस्तानी आतंकी किसी भी शहर में घुस जाते थे और कहीं भी बम फोड़ देते थे, आज भी आतंकी कश्मीर से आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं, आज भी कश्मीर के पुलवामा में CRPF जवानों की बस को उड़ाया गया है, कश्मीर में जिहादियों और देशद्रोहियों की संख्या अधिक है इसलिए आतंकियों को छिपने की जगह मिल जाती है.
इस दुख भरे क्षण में आरएसएस के स्वयंसेवक डॉ मनीष राय व माई होम बिलासपुर के संयोजक डॉ मनीष राय ने गुस्से भरे स्वर में कहा पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आ जाए नहीं तो ना उनका देश रहेगा और ना ही उनका नामोनिशान ।
भारत में मजबूत सरकार पाकिस्तान के लिए नुकसानदायक है, पाकिस्तान आतंकवाद की फैक्ट्री है. पाकिस्तान भारत से कश्मीर छीनना चाहता है लेकिन भारत की मजबूत सरकार उसके सपने को पूरा नहीं होने दे रही है, कश्मीर के सभी आतंकवादी मारे जा रहे हैं. इसके अलावा देश के अधिकतर राज्यों में जिहादियों पर नकेल कस दी गयी है, पाकिस्तान की पूरी अर्थव्यवस्था आतंकवाद पर टिकी है, इसीलिए पाकिस्तान ने एक साजिश के तहत ये आतंकी हमला करवाया है.
पाकिस्तान जानता है कि कुछ दिनों में विपक्षी पार्टियाँ इस हमले को मोदी सरकार के खिलाफ राजनीतिक मुद्दा बनाएंगी, कांग्रेस ने तो हमले के तुरंत बाद ही इसे मोदी सरकार के खिलाफ राजनीतिक मुद्दा बना लिया, कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला तो आधे घंटे भी नहीं रुक पाए और मोदी सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया, ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस के हमले का इन्तजार कर रही थी, हमला हुआ और मोदी सरकार के खिलाफ रणदीप सुरजेवाला बोलने लगे, कांग्रेस पहले से ही कहती आ रही है कि सीमा पर हामरे जवान शहीद हो रहे हैं, उन्हें आतंकियों का एनकाउंटर नहीं दिखता लेकिन सैनिकों की शहादत दिखती है, कांग्रेस और अन्य राजनीतिक पार्टियाँ इसे मोदी सरकार के खिलाफ मुद्दा बनाएंगी, यह प्रचार करेंगी कि मोदी सरकार में भी आतंकी हमले हो रहे हैं, सैनिकों की जान जा रही है, मोदी सरकार भी कमजोर सरकार है, ऐसे कई आरोप लगाए जाएंगे ताकि देश की जनता के मन में मोदी सरकार के खिलाफ गुस्सा पैदा हो सके.
यह हमला देश की जनता को मोदी सरकार के खिलाफ भड़काने के लिए करवाया गया है, अगर कुछ दिनों में भारत ने पाकिस्तान को करारा जवाब नहीं दिया, कश्मीर में पल रहे देशद्रोहियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की तो 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा को नुकसान होगा, उसकी सीटें कम होंगी और हो सकता है कि महागठबंधन की सरकार बन जाए, अगर ऐसा होगा तो देश पांच साल तक कोई भी बड़ा फैसला नहीं ले पाएगा क्योंकि सभी पार्टियाँ एक दूसरे के पैर खींचेंगी. जिहादियों और आतंकवादियों को देश में घुसने, आतंकवाद और जिहाद फैलाने की खुल्ली छूट मिल जाएगी, पाकिस्तान यही चाहता है. बहुत ही खतरनाक साजिश रची है पाकिस्तान ने.
डॉ मनीष राय ने देशवासियों से अपील की है कि इस मुश्किल घड़ी में हम सभी एक होकर शहीद हुए जवानों के परिवारों के साथ खड़े हो और वीर शहीदों के लिए प्रार्थना करें कि भारतीय होने का जो गौरव उन्होंने हमें दिया है उसका एकता व सौहाद्र के साथ हम सभी मिलकर परिचय दे । हम सभी सरकार के साथ मिलकर आतंकवाद को खत्म करने में मदद करे और जी भी भारत देश का दुश्मन हैं उसको उसकी औकात जमीन में दफन करके दे, ताकि दूसरा कोई अब देश के खिलाफ हमला करने की ना सोच सके ।

vandana