मद्रासी होटल मैनेजर ने किया बिरयानी पार्सल में धोखाधड़ी।

मद्रासी होटल मैनेजर ने किया बिरयानी पार्सल में धोखाधड़ी

कस्टमर केयर नंबर पर कि गई अभद्रता कि नगर पुलिश अधीक्षक सिटी कोतवाली में कि गई लिखित सिकायत

 

बिलासपुर—:होटल व्यवसाय को सबसे क्रीम बिज़नस माना जाता है थोड़े ही लागत में लंबा मुनाफा का जरीया बन गया है होटल रेस्टोरेंट व्यवसाय.बड़े तामझाम के बिच बहुत सी अव्यवस्था को ग्राहक नजर अंदाज कर देता है लेकिन हर बार ऐसा हो जरुरी नही हम बात कर रहे है पुराना हाई कोर्ट रोड़ स्थित मद्रासी रेस्टोरेंट कि जहाँ कुछ दिन पूर्व अफिक अपने पुत्र के साथ रात्री 8 बजे जाकर 6 नग बिरयानी पार्सल का आर्डर दिया प्रति नग बिरयानी 147 रु जीएसटी सहित कुल 882 रु नगद भुगतान कर के पार्सल लेके चलते बने अपने गंतव्य में पहुंचकर जब पार्सल खोला तो देखा कि एक नग बिरयानी कम थी इस सम्बन्ध में अफिक ने बिल पर दिए गए कस्टमर केयर मोबाइल नंबर 9229338048 पर संपर्क कर के पार्सल में कमी कि सिकायत कि लेकिन होटल के मैनेजर ने उल्टा अभद्रता पूर्वक बात कि और साथ में गालीगलौज भी किया जिससे अफिक ने तय किया कि इस होटल संचालक के खिलाफ सिकायत करना ही उचित होगा.कोतवाली में दी गई सिकायत में टैक्स चोरी के संबंध में भी  जिक्र कि है और साथ ही इसकी सिकायत अन्य विभाग में भी करने कि बात कही है मद्रासी होटल के बाहरी तामझाम देखने से नही लगता कि यहाँ का मैनेजर इस तरह से अपने ग्राहक के साथ अभद्रता करेगा वही सूत्रों कि माने तो इस होटल के खिलाफ पूर्व में बहुत सिकायते होते रही है जिसमे बासी मांसाहारी परोसने कि सिकायते अधिक है होटल के अन्दर साफ़ सफाई में कमी स्वभाविक देखने को मिल जाएगा और साथ में लापरवाहीपूर्वक किचन में खाना बनाया जाता है जिसकी जाँच होनी चाहिए.लॉक डाउन के दौरान तो खाद्य विभाग कई होटल को बिना शर्त खुलने का छुट दे रखा था किन्तु अभी विभाग के पास कौन सी मज़बूरी जो रूटीन जाँच भी नही करते .इस रेस्टोरेंट में सत्ता और विपक्ष पार्टी के नेताओं के साथ बड़े प्रशासनिक अधिकारियो का आना जाना लगा रहता है जिस कारण से भी होटल पर कार्यवाही नही होती है

vandana