बिलासपुर में एक राष्ट्रीय दल को छोड़ जनता कांग्रेस में शामिल हुए युवाओं को विक्रांत तिवारी ने पार्टी का गुलाबी गमछा पहना कर कराया प्रवेश।

बिलासपुर में एक राष्ट्रीय दल को छोड़ जनता कांग्रेस में शामिल हुए युवाओं को विक्रांत तिवारी ने पार्टी का गुलाबी गमछा पहना कर कराया प्रवेश।

युवाओं ने कहा बेहतर बिलासपुर की विचारधार,और जे.सी.सी.जे द्वारा लगातार जनता की आवाज़ दमदारी से उठने से हुए प्रभावित।

हम किसी भी दल के लोगों को तोड़ने में नही,बेहतर बिलासपुर के लिए हर बिलासपुरवासियों को साथ जोड़ने में विश्वास रखते हैं: विक्रांत तिवारी

बिलासपुर के लिए दिल मे प्रेम रखने वाले, सभी युवाओं, महिलाओं,छात्रों, बुद्धिजीवियों,हर आमो खास का jccj में स्वागत है: विक्रांत तिवारी

वंदना न्यूज़  बिलासपुर शहर की राजनीति को प्रभावित करने और एक नई लहर को हवा देने के लिए जनता कांग्रेस लगातार पिछले कई महीनों से मैदान में काम कर रही थी जिसका परिणाम अब धिरे धिरे सतह पर दिखने लगा है। कुछ दिनों पूर्व पत्रकार वार्ता में अपनी ब्लॉक कार्यकारणी की घोषणा के साथ जोगी कांग्रेस ने “बेहतर बिलासपुर” का नारा देकर अपनी मंशा स्पष्ठ कर दी थी। आज उसी मंशा से प्रभावित होकर शहर के युवाओं की 1 टोली ने राष्ट्रीय दलों की चकाचोंध से नाता तोड़ कर जे.सी.सी.जे में प्रवेश किया। जिन्हें जिला अध्यक्ष विक्रान्त तिवारी ने गुलाबी गमछा पहना कर पार्टी में प्रवेश करवाया।

प्रवेश करने वाले युवा शहर के अलग अलग हिस्से से ताल्लुक रखते हैं औऱ काफी समय से सक्रिय राजनीति का हिस्सा बने हुए हैं। प्रवेश उपरांत युवाओं ने बताया कि जे सी सी जे के नेताओं द्वारा शहर को बेहतर बनाने की तमाम मुहिमों चाहे वो अवैध रेत घाट बन्द करवाना हो , या शहर को बेहतर स्वास्थ सुविधा दिलवाना या चाहे जनता से जुड़े किसी भी मुद्दे को सामने आके बेबाकी से उठाना हो ये सभी हमे काफी प्रभावित किया है। हम भी अब बेहतर बिलासपुर की इस लड़ाई में हिस्सा लेने जनता की आवाज़ उठाने वाली जे.सी.सी.जे के साथ हैं और बिलासपुर को बेहतर बनाने के सपने को साकार करने पार्टी को मजबूती देने का काम करेंगे।प्रवेश करने वालों में प्रियांश सोनी तेलीपारा, रोनॉल्ड थॉमस तारबाहर, प्रगज्ञान गुप्ता अज्ञेयनगर, आर्यन सोलंकी सिविल लाइन, दिव्य महोबे कोनी के युवा शामिल हुए। उनकी पूरी टीम अबसे जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सदस्यों के रूप में बेहतर बिलासपुर के लिए युवा सोच और युवा जोश के साथ कार्य करेगी। इन्हें सदस्यता दिलाने में प्रमुख रूप से दीपक राही, सुब्रत जाना, रितेश बाजपई, संतोष मेश्राम,सुनील वर्मा की भूमिका रही।

जिलाध्यक्ष विक्रांत तिवारी ने बताया कि, इसे किसी पार्टी को झटका या तोड़ने की मुहिम की तरह न देखा जाए हम तोड़ने नही बल्कि बेहतर बिलासपुर के सपने को पूरा करने हर बिलासपुरवासी को एक सूत्र में साथ जोड़ने में विश्वास रखते हैं। बिलासपुर शहर के लिए दिल में प्यार रखने वाले सभी युवाओं, महिलाओं, छात्रों, बुद्धिजीवियों हर एक आमो खास का जे.सी.सी.जे में स्वागत है। हमारी पार्टी के संस्थापक स्व श्री अजित जोगी जी ने बिलासपुर को बेहतर बनाने की जो मुहिम छेड़ी थी उसे मुकाम तक हम लेजायेंगे। अब ये कारवां थामेगा नही, तूफान बनके बिलासपुर को बेहतर बनाने और गतिशील होगा।

vandana