फिर एक बार मां की गोद हुई सुनी 12 साल के नाबालिक ने आखिर क्यों लगाई फाँसी।1 दिन पहले भी बंद दाल मिल में नाबालिक की लटकती लाश मिली थी।

फिर एक बार मां की गोद हुई सुनी 12 साल के नाबालिक ने आखिर क्यों लगाई फाँसी।1 दिन पहले भी बंद दाल मिल में नाबालिक की लटकती लाश मिली थी।

वंदना न्यूज बिलासपुरफिर मिली एक 12 साल के नाबालिग की फांसी के फंदे में लटकती हुई लाश.. चांटीडीह शराब दुकान का सामने नाबालिग की लटकती मिली लाश..सरकंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत चांटीडीह शराब दुकान के सामने सब्जी मंडी के पास फांसी के फंदे में लटकते हुए 12 साल के बच्चे की लाश मिली है.. सुबह-सुबह आसपास के क्षेत्र के लोगों को जैसे ही नाबालिक बच्चे की लटकती लाश मिली तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया यह दो दिनों में लगातार दो नाबालिग बच्चों की लाश मिलने से शहर में हड़कंप मच गया है.. इससे पहले कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक बंद दाल मिल के अंदर कल भी नाबालिक की लटकती हुई लाश मिली थी इसके बाद आज फिर सरकंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत लाश मिलने से कई सवाल पैदा हो गए हैं.. बताया जा रहा है कि जिस बच्चे की लाश मिली है वह बीच सड़क पर कबाड़ बीनने का काम करता था।

सूचना मिलते ही सरकंडा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है और फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच की जा रही है.. लेकिन जिस तरह शहर में लगातार बच्चों की फांसी के फंदे में लटकती लाशें मिल रही है उसे अब कई सवाल खड़े हो रहे हैं.. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और तभी पता चल पाएगा कि नाबालिग ने खुद से फांसी लगाई है या उसकी हत्या की गई है।
vandana