2 प्रकरणो के आरोपी को हिर्री पुलिस ने चंद घंटों में किया गिरफ्तार

2 प्रकरणो के आरोपी को हिर्री पुलिस ने चंद घंटों में किया गिरफ्तार

• थाना हिर्री का गंभीर मामले में बड़ी कार्यवाही
• 376 (2) (ढ). 294,506

एवं

354,456 भादवि के आरोपी गिरफ्तार

• दोनों प्रकरण के आरोपियों को थाना हिर्री पुलिस द्वारा चंद घंटे में ही किया गया गिरफ्तार

• आरोपीयो को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

आरोपी :- 1. *दीपक बजारे पिता संतोष बंजारे उम्र 27 वर्ष साकिन उडेला थाना हिरी जिला बिलासपुर
(376 का आरोपी )

2 राम सिंग निषाद पिता फूल सिंग निषाद उम्र 37 वर्ष साकिन सकरी भांवर थाना हिरी जिला बिलासपुर छ.ग
(354,456 का आरोपी)

विवरण : मामले का सक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 26.11.2021 को प्रार्थीया थाना उपस्थित आकर लिखित आवेदन पेश किया कि आरोपी दीपक बंजारे का इसके घर आना जाना लगा रहता था दिनांक 18.10.2020 को घर आया था पति के काम से बाहर जाने से प्रार्थीया के कमरे में घुसकर गलत काम किया एवं किसी को बताने पर गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दिया ।

एक अन्य मामले में प्रार्थीया ने लिखित आवेदन पेश किया कि इसका पति काम करने बाहर गया था तभी राम सिंग निषाद ताक झांक करते रात्रि घर में घूसकर प्रार्थीया को बुरी नियत से जबरन हाथ बांह पकड़कर साड़ी को खींच रहा था कि प्रार्थीया के रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुये दोनो मामले की जानकारी से वरिष्ट अधिकारीयों को अवगत कराते हुये श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री दीपक कुमार झा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्री रोहित कुमार झा एवं अनुविभागीय अधिकारी चकरभाठा शुश्री गरीमा द्विवेदी को अवगत कराया गया एवं दिये गये निर्देश पर टीम बनाकर पता तलाश कर घेराबंदी कर चंद घंटे में दोनो आरोपियों को पकड़ा गया। आरोपी के विरुद्ध संकलित साक्ष्य के पाये जाने से आरोपी को विधिवत गिरफ्तार किया गया है आरोपी 1. दीपक बंजारे एवं 02, रामसिंग निषाद से पूछताछ किया गया जो जुर्म करना स्वीकार किये आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

vandana