संगठनात्मक मजबूती एवं कांग्रेस सरकार के 3 वर्ष के विकाश उत्सव हेतु पिछड़ा वर्ग के प्रदेशाध्यक्ष डॉ चौलेश्वर चंद्राकर का 2 दिवसीय सरगुजा प्रवास 25 एवं 26 दिसंबर को

 

संगठनात्मक मजबूती एवं कांग्रेस सरकार के 3 वर्ष के विकाश उत्सव हेतु पिछड़ा वर्ग के प्रदेशाध्यक्ष डॉ चौलेश्वर चंद्राकर का 2 दिवसीय सरगुजा प्रवास 25 एवं 26 दिसंबर को

वंदना न्यूज :-पिछड़ा वर्ग कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डॉ चौलेश्वर चंद्राकर ने छत्तीसगढ़ पिछड़ा वर्ग कांग्रेस का कमान संभालते ही संगठनात्मक मजबूती एवं संगठन की आदर्श कार्यशैली पर आला कमान तथा कांग्रेस के वरिष्ठ एवं शीर्ष नेतृत्व के निर्देशानुसार ,कांग्रेस पार्टी के उद्देश्यों के परिपेक्ष्य में विशेष रूप से सजग और सक्रियता से कार्य करने में जुटे हुए है।

इसी तारतम्य में प्रदेश स्तर पर संगठन की मजबूती के साथ ही साथ अब संभागीय स्तर पर संगठनात्मक मजबूती हेतु एवं किसान मुख्यमंत्री माननीय श्री भूपेश बघेल जी के नेतृत्व वाली छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार के 3 वर्ष के कार्यकाल में किए गए चुनावी वादों पर विकास की उपलब्धि के उत्सव कार्यक्रम में दिनांक 25 एवं 26 दिसंबर को सरगुजा जिले के मुख्यालय अंबिकापुर में आयोजित *संभाग स्तरीय सम्मेलन* में शिरकत करेंगे।

उक्त प्रवास के दौरान प्रदेशाध्यक्ष डॉ चंद्राकर सरगुजा संभाग के समस्त जिलों के जिला एवं ब्लॉक कार्यकारिणी/ कार्यकर्ताओं तथा जिले के स्थानीय प्रदेश पदाधिकारियों की जिलेवार बैठक भी लेंगे । साथ ही संगठन की आगामी रणनीति पर चर्चा करेंगे। उक्त बैठक में संगठन के पदाधिकारियों को सौंप गए दायित्वों का अब तक उनके द्वारा कैसा और कितना निर्वहन किया गया है इस संबंध पर समीक्षा भी की जाएगी।

डॉ चंद्राकर दिनांक 25 दिसंबर को मध्यान्ह पश्चात सड़क मार्ग द्वारा अंबिकापुर पहुंचेगे एवं सायं सर्किट हाउस अंबिकापुर में अंबिकापुर के स्थानीय पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं से भेंट ,मुलाकात और चर्चा करेंगे तत्पश्चात रात्रि सर्किट अंबिकापुर में ही विश्राम करेंगे, अगले दिन दिनांक 26 दिसंबर को पिछड़ा वर्ग के पदाधिकारियों/कार्यकर्ताओं के साथ प्रातः मां महामाया के दर्शन एवं आशीष प्राप्त कर मध्यान्ह 12:00 बजे घड़ी चौक के समीप स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय (राजीव भवन) में आम बैठक में क्षेत्रीय कांग्रेसजनो, जिला कांग्रेस कमेटी सरगुजा सहित कांग्रेस के समस्त अनुषांगिक संगठनों एवं सरगुजा जिले से माननीय मंत्रीगण, माननीय विधायकगणों तथा मंडल, निगम आयोग के अध्यक्षगणों/सदस्य गणों के साथ शामिल होंगे।

तत्पश्चात दोपहर के भोजन के उपरांत जिलेवार जिला/ब्लाक की कार्यकारिणी/कार्यकर्ता गण एवं स्थानीय प्रदेश पदाधिकारी गणों की जिलेवार बैठक लेंगे।

 

vandana