आतंकवाद विरोधी दिवस पर विजय प्रताप सिंह, अपर महाप्रबंधक, द.पू.म.रेलवे बिलासपुर ने अधिकारी एवं कर्मचारियों को शपथ दिलायी* बिलासपुर ।दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर मुख्यालय में आतंकवाद विरोधी की शपथ दिलायी गयी । इस अवसर पर विजय प्रताप सिंह, अपर महाप्रबंधक, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे द्रारा 20 मई, 11.00 बजे आतंकवाद विरोधी दिवस के अवसर पर मुख्यालय भवन में आयोजित एक सादे समारोह में सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को आतंकवाद एवं हिंसा के विरोधी का शपथ दिलायी गयी । उन्होने कहा की हम भारतवासी, अपने देश की अहिंसा एवं सहनशीलता की परम्परा में दृढ़ विश्वास रखते हैं तथा निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे । हम मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शांति, समाजिक सद्भाव तथा सूझबूझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की भी शपथ लेते हैं ।

  1. आतंकवाद विरोधी दिवस पर विजय प्रताप सिंह, अपर महाप्रबंधक, द.पू.म.रेलवे बिलासपुर ने अधिकारी एवं कर्मचारियों को शपथ दिलाई 

 

‘वंदना न्यूज’ 

बिलासपुर ।दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर मुख्यालय में आतंकवाद विरोधी की शपथ दिलायी गयी । इस अवसर पर विजय प्रताप सिंह, अपर महाप्रबंधक, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे द्रारा 20 मई, 11.00 बजे आतंकवाद विरोधी दिवस के अवसर पर मुख्यालय भवन में आयोजित एक सादे समारोह में सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को आतंकवाद एवं हिंसा के विरोधी का शपथ दिलायी गयी ।

उन्होने कहा की हम भारतवासी, अपने देश की अहिंसा एवं सहनशीलता की परम्परा में दृढ़ विश्वास रखते हैं तथा निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे । हम मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शांति, समाजिक सद्भाव तथा सूझबूझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की भी शपथ लेते हैं ।

vandana